main page

मां गौरी ने कैमरे में कैप्चर किया बेटी सुहाना का दिलकश अंदाज,पापा शाहरुख के कमेंट ने जीता दिल

Updated 24 July, 2021 01:27:09 PM

बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी पाॅपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी  ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।सुहाना की इन दिलकश तस्वीरों को उनकी माॅम गौरी खान ने शेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी पाॅपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी  ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।सुहाना की इन दिलकश तस्वीरों को उनकी माॅम गौरी खान ने शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सुहाना व्हाइट टैंक टाॅप और वेस्ट डेनिम शॉर्ट्स में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। हाथ में कैन पकड़े सुहाना बिखरे बालों में कूल दिखने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा-'हां नीला मेरा पसंदीदा रंग है।' फैंस और स्टार्स सभी सुहाना की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इसके साथ ही वे उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना की तस्वीरों पर किए कमेंट ने जिसका दिल जीता वह था शाहरुख खान का। बेटी की तस्वीरों को देख खुद शाहरुख खुद को लाडली की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा-'इस तस्वीर में कोई भी रंग हो, सुहाना इसमें मौजूद है जो कि हमारा पसंदीदा रंग है।'

Bollywood Tadka

सुहाना खान  इस समय न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं और फैन्स बेसब्री से उनके बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

shahrukh khancommentglamorous picturessuhana khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...