main page

Viral Picture: कोरोना से डरे शाहरुख खान, मन्नत को करवाया प्लास्टिक शीट से कवर!

20 July, 2020 05:13:09 PM

भारत में कोरोना का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र और मुंबई में देखने को मिल रहे है। ऐसे में आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी इस बीमारी का बेहद खतरा है। बीते दिनों ही इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या समेत कई स्टार्स कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके है।

मुंबई: भारत में कोरोना का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र और मुंबई में देखने को मिल रहे है। ऐसे में आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी इस बीमारी का बेहद खतरा है। बीते दिनों ही इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या समेत कई स्टार्स कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके है।

Bollywood Tadka

इस घटना के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान भी डर गए है। ऐसे में शाहरुख ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक शीट से कवर करा दिया है। हाल ही में शाहरुख के घर की  एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें शाहरुख का बंगला पूरा प्लास्टिक शीट से कवर है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि किंग खान ने कोरोना वायरस के बचने के लिए अपनी और अपने परिवार की सेफ्टी के लिए ऐसा कदम उठाया है।

Bollywood Tadka

हालांकि शाहरुख खान ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इन दिनों एक्टर अपने परिवार के साथ ही समय बीता रहे है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के डर से शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने घर से ही शूटिंग करते नजर आए थे। हाल ही में शाहरुख खान 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा के साथ देखे गए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख बीते 3 महीने से लोगों की मदद करते नजर आए है। एक्टर ने अपना एक 5 मंजिला ऑफिस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के लिए बीएमसी को दे रखा है।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार PPE किट दी। शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी है । इसके अलावा पर्सनल प्रोटेक्टिव किट, एक महीने तक मुंबई के 5,500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान, साथ ही मजूदरों को खाना मुहैया करवाने का ऐलान किया। 
 


shahrukh khancoverbungalow mannatcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...