main page

Happy B'day: 20 की हुईं शाहरुख की लाडली सुहाना खान, बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाती हैं कोहराम

Updated 22 May, 2020 10:57:23 AM

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज सुहाना पूरे 20 साल की हो गई हैं। उनके इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयों की बाढ़ आई हुई है। ऐसा हो भी क्यों न सुहाना बॉलीवुड स्टार्स के किड्स में से एक ऐसी लड़की हैं, जो अपने गॉर्जियस लुक से चुटकियो

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज सुहाना पूरे 20 साल की हो गई हैं। उनके इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयों की बाढ़ आई हुई है। ऐसा हो भी क्यों न सुहाना बॉलीवुड स्टार्स के किड्स में से एक ऐसी लड़की हैं, जो अपने गॉर्जियस लुक से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं।

Bollywood Tadka
सुहाना का जन्म 22 मई, सन् 2000 में हुआ था। सुहाना शाहरुख के तीन बच्चों में से उनकी लाडली बेटी है, दो भाईयों में से एकलौती बहन होने के कारण सुहाना को शुरू से ही खूब लाड-प्यार मिला है। 

Bollywood Tadka

सुहाना बचपन से ही काफी नटखट है और अपने क्यूट अंदाज से सबको अट्रैक्ट कर लेती थी। 

Bollywood Tadka
बता दें सुहाना एक्ट्रेस अनन्या पांडे, शनाया कपूर और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली की अच्छी दोस्त भी हैं।

Bollywood Tadka
सुहाना सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने हर लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना अपने लुक से फैंस को अट्रैक्ट करना अच्छे से जानती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Her lips are devil red and her skin’s the colour of mocha

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on Jul 5, 2018 at 8:38am PDT

Edited By: suman prajapati

shahrukh khandaughtersuhana khanbirthdayglamorousphotosviralinternetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...