main page

इंटरनेट पर छाया शाहरुख की लाडली का लेटेस्ट फोटोशूट, ऑफ शोल्डर टाॅप में सुहाना का नजर आया स्टनिंग लुक

Updated 15 May, 2020 07:39:46 AM

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में सभी अलग- अलग तरीके से घरों में टाइम पास कर रहे हैं। स्टार्स भी अपनी बोरियत को दूर करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान भी लॉकडाउन का खूब अच्छे से इस्तेमाल कर रही हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में सभी अलग- अलग तरीके से घरों में टाइम पास कर रहे हैं। स्टार्स भी अपनी बोरियत को दूर करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान भी लॉकडाउन का खूब अच्छे से इस्तेमाल कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में किंग खान की बेटी ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल साइटपर छाईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सुहाना ऑफ शोल्डर नॉटेड टॉप और ब्लू डेनिम जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स और ओपन हेयर्स सुहाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। किंग खान की लाडली स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। सुहाना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना वैसे तो फिल्मों से काफी दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना के फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सुहाना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shahrukh khandaughtersuhana khanlatest photoshootpictures virallockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...