main page

शाहरुख की बेटी की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीजर रिलीज, सुहाना की मासूमियत ने जीता सबका  दिल

Updated 30 September, 2019 08:52:40 AM

बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई  कर रही हैं। पढ़ाई खत्म करने के बाद सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। लोगों को सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच  लीवुड में एंट्री करने से पहले सुहाना बतौर एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई  कर रही हैं। पढ़ाई खत्म करने के बाद सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। लोगों को सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच  लीवुड में एंट्री करने से पहले सुहाना बतौर एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka,suhana khan image,suhana khan photo,suhana khan pictures

सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीजर रिलीज हो गया है। 50 सेकेंड के इस टीजर में कोई डायलॉग नहीं हैं। बस म्यूजिक के जरिए एक जर्नी दिखाई गई है। टीजर के कई सीन्स में सुहाना खान नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,suhana khan image,suhana khan photo,suhana khan pictures

फिल्म के डायरेक्टर थियो जिमेनो ने टीजर शेयर करते हुए लिखा-'मैं पहली बार अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के कुछ विजुअल शेयर कर रहा हूं। फिल्म पूरी हो चुकी है लेकिन मैं अभी रिलीज डेट को लेकर श्योर नहीं हूं। मैं बीते साल से आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया करता हूं।'

Bollywood Tadka,suhana khan image,suhana khan photo,suhana khan pictures

बता दें कि सुहाना ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अनपी तस्वीरों के जरिए सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। सुहाना जब भी भी मुंबई आती हैं उन्हें फैमिली और उनकी बेस्ट फ्रेड्स अनन्या पांडे और शनाया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

 

 

: Smita Sharma

shahrukh khandaughtersuhana khanshort filmthe grey part of blueteaserreleaseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...