main page

शाहरूख के पास होगी सुपरहीरो पावर्स, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

Updated 08 August, 2019 02:23:51 AM

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में धमाल मचाने वाले हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक शाहरुख अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में जादुई ऑक्टोपस के किरदार में नजर आएंगे। दरअसल फिल्म 2.0 की सफलता के बाद फिल्मकार शंकर एक नई साइंस थ्रिलर बनाने की तैयारी में हैं। पहले चर्चा थी कि वह इस फिल्म में ऋतिक र

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में धमाल मचाने वाले हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक शाहरुख अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन में जादुई ऑक्टोपस के किरदार में नजर आएंगे। दरअसल फिल्म 2.0 की सफलता के बाद फिल्मकार शंकर एक नई साइंस थ्रिलर बनाने की तैयारी में हैं।
Bollywood Tadka
पहले चर्चा थी कि वह इस फिल्म में ऋतिक रोशन को लेना चाहते हैं लेकिन इस पर न ऋतिक और न ही उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेंशन आया। 

Bollywood Tadka
अब चर्चा है कि शाहरुख इस फिल्म में काम कर सकते हैं और उनका रोल काफी इंट्रेस्टिंग होगा।
Bollywood Tadka
फिल्म में वह ऑक्टोपस की तरह जीव बनने वाले हैं जिसके पास सुपरहीरो पावर्स होंगे। शाहरुख ने पिछले वर्ष रिलीज फिल्म जीरो की घोषणा के बाद कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है और उन्हें अंडरवॉटर अडवेंचर फिल्म ऑफर की गई है। 

 

: Pawan Insha

shahurkh khanking khan new movieshahrukh khan new moviebollywood tadkabollywood top newbollywood latest moviebollywood trending newsbollywood breaking

loading...