main page

शाहरूख खान की चचेरी बहन नूरजहां का लबीं बीमारी के बाद निधन

29 January, 2020 12:45:37 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, नूरजहां का निधन पाकिस्तान के पेशावर में हुआ। बता दें ये जानकारी पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को दी। नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक, नूरजहां का निधन पाकिस्तान के पेशावर में हुआ। बता दें ये जानकारी पाकिस्तानी मीडिया ने परिवार के हवाले से मंगलवार को दी। नूरजहां के छोटे भाई मंसूर अहमद ने जियो न्यूज से अपनी बहन के इंतकाल की पुष्टि की और बताया कि वह कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थी।
Bollywood Tadka
नूरजहां पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल क्षेत्र में रहती थीं। शहर परिषद के पूर्व सदस्य एवं नूरजहां के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनके निधन की पुष्टि की। उनकी आयु के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि नूरजहां जिला और शहर पार्षद भी रह चुकी हैं। उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन भी दाखिल किया था हालांकि बाद में उसे वापस ले लिया था। रिपोर्ट के अनुसार वह शाहरुख के घर दो बार जा चुकी थीं और सीमा पार अपने रिश्तेदारों से संपर्क में रहती थीं।


pakistanshahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...