main page

पत्नी संग एड की शूटिंग कर रहे हैं किंग खान, ब्लू गाउन में गौरी का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 28 July, 2019 01:55:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि शाहरुख खान के साथ इनमें उनकी पत्नी गौरी खान भी जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि शाहरुख खान के साथ इनमें उनकी पत्नी गौरी खान भी जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

दरअसल, कपल ने हाल ही में होम फर्निशिंग ब्रांड के लिए एक एड शूट किया हैं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। तस्वीर में गौरी ब्लू कलर के गाउन में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

वहीं शाहरुख फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में गौरी येलो एंड व्हाइट टाॅप में दिख रही हैं। शाहरुख इस तस्वीर में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। मिली जानकरी के अनुसार शाहरुख और गौरी का ये एड शूट पुनित मल्होत्रा ने निर्देशत किया है।

Bollywood Tadka,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो,शाहरुख खान पिक्चर

काम की बात करें तो शाहरुख इन दिनों बड़ें पर्दे से दूर हैं। शाहरुख को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

: Smita Sharma

shahrukh khanshootadvertisementwifegauri khanpunit malhotraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...