main page

CAA-NRC पर किंग खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों की चुटकी, बोले- 'शाहरुख हो गया बेगाना सनम'

15 January, 2020 09:50:16 AM

सिटीजन अमेंडमेंट एक्‍ट (CAA) और नैशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन (NRC) को लेकर देशभर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र लगातार शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से इसका विरोध कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठा रहे हैं।

मुंबई: सिटीजन अमेंडमेंट एक्‍ट (CAA) और नैशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन (NRC) को लेकर देशभर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र लगातार शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से इसका विरोध कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सीएए को लेकर अबतक बॉलीवुड के कई सितारे अपना विरोध जता चुके हैं लेकिन जामिया से पढ़ाई कर चुके शाहरुख खान ने अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी बीच सोशल साइट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जामिया के छात्र विरोध प्रदर्शन में -'तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम’ गाना गा रहे हैं।

 

एक ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'शाहीन बाग ने शाहरुख खान को अपना प्यार भेजा है। तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम। कोई इसे शाहरुख को दिखाओ।' इस गाने के जरिए प्रदर्शनकारियों ने मामले में शाहरुख की चुप्‍पी पर सवाल उठाया। बता दें इन स्‍टार्स ने न ही सीएए और एनआरसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी न ही इन्‍होंने जेएनयू, जामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा पर एक भी ट्वीट किया।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फिल्‍म 'जीरो' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लाॅप हुई थी।


shahrukh khansilenceCAAprotestersjamiajnuNRCViral videoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...