main page

9 बजकर 9 मिनट पर शाहरुख के लाडले ने जलाया अनोखा दीया, मां गौरी ने शेयर किया वीडियो

06 April, 2020 12:40:01 PM

बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों काफीचर्चा में हैं। हाल ही में किंग खान ने कोरोना वायरससे जंग लड़ने  में आर्थिक मदद की। वहीं उनकी पत्नी गौरी खान भी लगातार सोशल साइट के जरिए फैंस को इस वायरस से बचने की सलाह देती रहती हैं। हाल ही मेंं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए पूरे देश से दीये और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी

मुंबई: बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों काफीचर्चा में हैं। हाल ही में किंग खान ने कोरोना वायरससे जंग लड़ने  में आर्थिक मदद की। वहीं उनकी पत्नी गौरी खान भी लगातार सोशल साइट के जरिए फैंस को इस वायरस से बचने की सलाह देती रहती हैं। हाल ही मेंं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए पूरे देश से दीये और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी।

Bollywood Tadka

प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले में स्टार्स भी उनके साथ नजर आए थे। गौरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम नजर आ रहे हैं।अबराम वीडियो में अपने घर को रोशनी से जगमग करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

घर की छत पर अबराम दीये प्रज्वलित कर रहे हैं।खास बात ये है कि अबराम ने लेगो टॉय से बना दीया जलाया।.गौरी ने इस  वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'Lego Dia'। फैंस किंग खान के बेटे की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
  
बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कई जगह डोनेशन दी है. शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस बारे में जानकारी भी शेयर की थी. शाहरुख खान ने मुंबई के अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग को भी कोरोना की सुविधाओं के लिए ऑफर कर दिया।

 

 


Shahrukh KhansonAbramlights up diyagauri khanvideocoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...