main page

IPL Auction: KKR की तरफ से शाहरुख के बेटे आर्यन और जूही की बेटी जाहन्वी ने संभाली कमान, तस्वीरें वायरल

19 February, 2021 09:46:11 AM

वीरवार को चेन्नई में आईपीएल 2021 ऑक्शन का आयोजन किया गया। इस ऑक्शन इवेंट में शाहरुख खान और जूही चावला की टीम केकेआर की बेटिंग के लिए दोनों बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पहुंचे। जहां पिता शाहरुख की तरफ से उनके बेटे आर्यन आए। वहीं जूही चावला की गैर-मौजूदगी में उनके पति जय मेहता और बेटी जाह्नवी ने एक्ट्रेस की जगह ली।

मुंबई: वीरवार को चेन्नई में आईपीएल 2021 ऑक्शन का आयोजन किया गया।  इस ऑक्शन इवेंट में शाहरुख खान और जूही चावला की टीम केकेआर की बेटिंग के लिए दोनों बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पहुंचे। जहां पिता शाहरुख की तरफ से  उनके बेटे आर्यन आए।

Bollywood Tadka

वहीं जूही चावला की गैर-मौजूदगी में उनके पति जय मेहता और बेटी जाह्नवी ने एक्ट्रेस की जगह ली। दोनों स्टार किड्स आईपीएल 2021 ऑक्शन टेबल पर साथ बैठे नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। दोनों ने नीलामी से पहले की ब्रीफिंग में हिस्सा लिया। इतना ही नहीं जूही ने भी इन स्टार किड्स की तस्वीर शेयर कर लिखा-दोनों को नीलामी में भाग लेते देख काफी खुशी हुई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख खान, कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के मालिक हैं और जूही चावला और उनके पति जय मेहता इस टीम के सह-मालिक हैं। शाहरुख और उनके परिवार को अक्सर आईपीएल मैचों में देखा जाता है। साल 2020 में कोरोना की वजह से आईपीएल दुबई में हुआ था। जहां किंग खान पूरी फैमिली संग पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

शाहरुख खान और जूही चावला के अलावा प्रीति जिंटा भी आईपीएल का हिस्सा रही हैं। वह टीम किंग्स एलेवेन पंजाब की मालकिन हैं। शाहरुख, प्रीति और जूही साल 2008 से जुड़े हैं।  


shahrukh khansonaryan khanjuhi chawladaughterjahnaviattendipl auction 2021KKRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...