main page

'पठान' के बाद शाहरुख खान ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, चेहरा पर कपड़ा बांधे ट्रक की ड्राइविंग सीट पर बैठे नजर आए एक्टर

Updated 08 April, 2022 01:06:36 PM

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ''पठान'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर हाल ही में फिल्म की शूटिंग कर स्पेन से भारत वापस लौटे थे। अब एक्टर ने अपनी दूसरी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके सेट से हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर हाल ही में फिल्म की शूटिंग कर स्पेन से भारत वापस लौटे थे। अब एक्टर ने अपनी दूसरी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके सेट से हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, तस्वीर में शाहरुख ट्रक की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। सिर्फ आंखें और चेहरे का कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है। उनके आस-पास क्रू के सदस्य खड़े हैं। ये तस्वीर फिल्म 'लायन' के सेट की बताई जा रही है। मुंबई में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। साउथ डायरेक्टर एटली इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएगी। एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आएंगे। शाहरुख के साथ दीपिका भी एक्शन मोड में नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahrukh khanstartsshootingnew filmphoto viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...