main page

रिलीज से पहले लोगों में दिखा Jawan का क्रेज, फिल्म प्रमोट करने के लिए शाहरुख के फैंस हुए गंजे

Updated 26 August, 2023 03:53:04 PM

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' के लिए फैंस बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल उतना ही ऊपर बढ़ता जा रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' के लिए फैंस बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल उतना ही ऊपर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में शाहरुख के फैंस 'जवान' के प्रमोशन में जुट गए हैं। वहीं इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए शाहरुख के फैंस एक्टर का फिल्म से गंजा वाला लुक रीक्रिएट भी करने लगे हैं। 

 

अनोखे अंदाज में 'जवान' को प्रमोट कर रहे हैं शाहरुख के फैंस
बता दें कि शाहरुख की 'जवान' के प्रमोशन के लिए  एसआरके के वॉरियर्स फैन क्लब ने फिल्म से उनके लुक रीक्रिएट करने का फैसला लिया है। इससे पहले 'पठान' को भी इस क्लब ने जबरदस्त तरीके से प्रमोट किया था। वहीं इस बार क्लब के मेंबर्स का जोश बहुत हाई देखने को मिल रहा है। 

50 हजार पोस्टर लगाने की है योजना
इस क्लब के फाउंडर जावेद शेख ने 'जवान' के प्रमोशन के बारे में खास बातें शेयर करते हुए कहा कि "'पठान' के समय हमने 20 हजार पोस्टर लगाए थे, लेकिन इस बार हम करीब 50 शहरों में 50 हजार पोस्टर लगाने की योजना बना रहे हैं। वहीं 15 अगस्त को हम लोगों ने 30 से ज्यादा शहरों में फिल्म के प्रमोशन के साथ चैरिटी भी की थी। इस दौरान क्लब ने स्कूली और कॉलेज के छात्रों को नोटबुक बांटी और साथ में जरुरतमंद व्यक्तियों को खाना भी खिलाया। 

'जवान' के प्रमोशन की कड़ी में इस क्लब के कई मेंबर्स ने शाहरुख के गंजे वाले लुक को रीक्रिएट करने के लिए खुद भी गंजे होने का फैसला किया है। ऐसे में उन्होंने बताया कि "फिल्म के प्रिव्यू में शाहरुख सर का गंजा लुक देखकर हम लोग इतने एक्साइटेड हो गए कि फैन क्लब के कुछ लोगों ने खुद गंजा होने का फैसला कर लिया।"

ताहा जिलानी ने शाहरुख के प्रति लोगों में क्रेज देखते हुए कहा कि "एसआरके के लिए लोगों में साफतौर पर क्रेज नजर आता है। उनके गंजे लुक के साथ शहर में घूमना और उनकी फिल्म का प्रमोशन करना काफी इंट्रेरेस्टिंग हैं। हमें यूं देखकर लोग भी बेहद खुश होते हैं।" बता दें कि शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

shahrukh khanjawanshahrukh khan bald lookshahrukh khan jawan releaseshahrukh khan

loading...