main page

Big Boss 13: शैफाली के पति का सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना, कहा "लड़कियों को समझते हैं डोरमेट"

08 November, 2019 01:02:00 PM

पॉपुलर टीवी शो ''बिग बॉस 13'' को हर गुजरते दिन के साथ मसाला मिल रहा है। लगातार होते झगड़े, लिंकअप, दोस्ती और गालियों के साथ, यह शो हर रोज कॉन्ट्रोवर्सी से घिरता जा रहा है। नॉमिनेशन से लेकर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के फेक एलिमिनेशन तक, हर एपिसोड के साथ शो इंट्रेस्टिंग हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 13' को हर गुजरते दिन के साथ मसाला मिल रहा है। लगातार होते झगड़े, लिंकअप, दोस्ती और गालियों के साथ, यह शो हर रोज कॉन्ट्रोवर्सी से घिरता जा रहा है। नॉमिनेशन से लेकर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के फेक एलिमिनेशन तक, हर एपिसोड के साथ शो इंट्रेस्टिंग हो रहा है। हाल ही में, छह कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिंदुस्तानी भाऊ और हिमांशी खुराना ने घर में प्रवेश किया है।

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Images

हाल ही में गौहर खान 'बिग बॉस' के घर पहुंची थी। उन्होंने शो में 'बहू' और 'जनानी' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने पर डांट लगाई। उन्होंने पारस छाबड़ा को भी सिद्धार्थ शुक्ला को 40 साला का बुड्ढा कहने पर पॉइंट आउट किया।

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Images
सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, वह पारस छाबड़ा के साथ अपने झगड़े या रश्मि देसाई के साथ अपने बदसूरत विवाद के लिए चर्चा में रहे हैं। इन सब के बीच शेफाली के पति पराग त्यागी ने एक स्पेशल इंटरव्यू में सिद्धार्थ के पिछले रिश्ते के बारे में खोला है। जब उनसे पूछा गया कि शेफाली और सिद्धार्थ घर में एक साथ रह रहे हैं. क्या आपके अंदर कोई इंसिक्योरिटी है तो उन्होंने कहा, "नहीं, शेफाली मेरे पास्ट को लेकर मेरे साथ बहुत ईमानदार रही है। हम एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं। कोई असुरक्षा नहीं है। 15 साल पहले उनके बीच जो कुछ भी था। कुछ लोगों ने ये अफवाह उड़ाई कि वे 2009 में डेटिंग कर रहे थे, यह सच नहीं है। हम पूरी तरह से एक दूसरे पर भरोसा करते हैं।"

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Images
पराग ने आगे खुलासा किया कि वह शो को फॉलो कर रहे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार और विशेष रूप से लड़कियों के साथ देखकर वह बहुत हैरान हैं। उन्होंने आगे कहा, "वह अपनी पॉपुलैरिटी के कारण आगे बढ़ेंगे, लेकिन मैं उनके व्यवहार को स्वीकार नहीं करता। वह उन्हें एक डोरमैट की तरह मानते हैं। मैं ऐसा नहीं करता।" उनकी बॉडी लैंग्वेज भी लड़कियों के साथ बहुत ठीक नहीं है।"

Bollywood Tadka, Big Boss 13 Images
एक एपिसोड में, रश्मि ने सभी को चौंका दिया जब उसने दावा किया कि सिद्धार्थ ने घर के अंदर उसे कई बार गलत तरीके से छुआ, जिससे वह बहुत असहज हो गई। रश्मि का बयान बिग बॉस के सभी फैंस के साथ-साथ घरवालों के लिए भी एक झटका था।


Big Boss 13Siddharth ShuklaMahira SharmaTelevision NewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...