main page

शालीन भनोट ने की विकलांग शख्स की मदद, पैसे देकर लगाया गले, एक्टर के जेस्चर ने जीता फैंस का दिल

Updated 22 April, 2023 01:29:06 PM

टीवी एक्टर शालीन भनोट ने बिग बॉस सीजन 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था। बिग बॉस के बाहर भी वह काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच बीती रात एक्टर को मुंबई में अपनी गाड़ी में स्पॉट किया गया, जहां वह एक हैंडीकैप शख्स की मदद करते नजर आए। उनका इस दौरान का वीडियो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया, जो खूब वायरल हो रहा है। फैंस को शालीन का ये जेस्चर खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर शालीन भनोट ने बिग बॉस सीजन 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था। बिग बॉस के बाहर भी वह काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच बीती रात एक्टर को मुंबई में अपनी गाड़ी में स्पॉट किया गया, जहां वह एक हैंडीकैप शख्स की मदद करते नजर आए। उनका इस दौरान का वीडियो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया, जो खूब वायरल हो रहा है। फैंस को शालीन का ये जेस्चर खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हीलचेयर पर बैठा एक व्यक्ति शालीन भनोट की कार के पास जाता है और उनका हाथ पकड़ते हुए कहता है, “खाना खाना है भाई.. हालत बहुत खराब है।” यह सुनते ही एक्टर अपने पर्स से पैसे निकालकर उसे दे देते हैं और फिर उसे प्यार से गले लगाते हैं। इसके बाद वह वहां से चले जाते हैं। यह वीडियो देखने के बाद लोग शालीन के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 


बता दें, ‘बिग बॉस 16’ के खत्म होने के बाद शालीन भनोट ने बाहर आकर कई चैरिटी वाले काम किए हैं। उन्होंने मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में महिलाओं की सहायता की थी। इसके अलावा शालीन ने एक चैरिटेबल इनिशेएविट- ‘लेट्सशेयरवाईएसबी’ को भी लॉन्च किया है।


  

Content Writer: suman prajapati

Shalin Bhanothelpeddisabled personBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...