main page

Pre-Wedding Photoshoot: व्हाइट गाउन में गॉर्जियस लगी शमा सिकंदर, होने वाली दुल्हनिया के माथे को चूम जेम्स ने लुटाया प्यार

Updated 13 March, 2022 11:58:18 AM

एक्ट्रेस शमा सिकंदर जल्द ही बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन 14 मार्च 2022 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। पिछले दिनों ही शमा सिकंदर ने दोस्तों संग बैचलरेट पार्टी की थी। वहीं अब शमा ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

 मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर जल्द ही बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन 14 मार्च 2022 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। पिछले दिनों ही शमा सिकंदर ने दोस्तों संग बैचलरेट पार्टी की थी। वहीं अब शमा ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

प्री-वेडिंग शूट के लिए शमा एकदम क्रिश्चन ब्राइड की तरह सजा। लुक की बात करें तो शमा  व्हाइट गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं।  शमा के चेहरे पर भी ब्राइड ग्लो साफ दिखाई दे रहा था।  

Bollywood Tadka

वहीं जेम्स व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे। एक तस्वीर में जेम्स को अपनी लेडीलव के माथे पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ शमा ने लिखा-'और अब ये शुरू होता है।'

Bollywood Tadka


इससे पहले शमा सिकंदर की शादी का ‘सेव द डेट’ की भी झलक सामने आई है, जिसे उनके इनविटेशन डिजाइनर ने शेयर किया है। ‘सेव द डेट’ को बिल्कुल सिंपल तरीके से डिजाइन किया गया है। कपल की दो रोमांटिक फोटोज के साथ उनका नाम, वेडिंग डेस्टिनेशन और डेट के साथ इसे बहुत ही क्लासिक रखा गया है।

Bollywood Tadka

शमा और जेम्स कई सालों से एक-दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने 2015 में सगाई की थी। फिलहाल अब हर कोई कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। खैर आपको होने वाले दूल्हा-दुल्हन के प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें कैसी लगीं।कमेंट करके जरूर बताएं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shama Sikanderromanticpre wedding photoshoothubbyJames MillironBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...