main page

वृद्धाश्रम के लोगों के साथ शमिता शेट्टी ने मनाया अपना 45वां बर्थडे, बुजुर्गों के हाथों से खाया केक

Updated 02 February, 2024 02:04:30 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज बर्थडे है। 2 फरवरी को शमिता पूरे 45 साल की हो गई है और उन्होंने अपना यह जन्मदिन दोस्तों और परिवार के बीच दिल खोलकर मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे का जश्न मनाते हुए वृद्धाश्रम की यात्रा की और बुजुर्गों के साथ यादगार पल बिताए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज बर्थडे है। 2 फरवरी को शमिता पूरे 45 साल की हो गई है और उन्होंने अपना यह जन्मदिन दोस्तों और परिवार के बीच दिल खोलकर मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे का जश्न मनाते हुए वृद्धाश्रम की यात्रा की और बुजुर्गों के साथ यादगार पल बिताए।

Bollywood Tadka

 

खुशी के इन पलों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा, "हममें से सभी महान काम नहीं कर सकते, लेकिन हम छोटे-छोटे काम बड़े प्यार से कर सकते हैं। कल आजी केयर में कुछ समय बिताया, कुछ बुजुर्गों के साथ बातचीत की, जिनके पास श्री प्रसाद भिडे के संस्थापक को बधाई देने के लिए बहुत सारी सुंदर कहानियाँ और अनुभव थे। आजी केयर के सीईओ, निदेशक श्री प्रकाश नारायण बोरगांवकर और पूरा स्टाफ आपके इतने धैर्य और बिना शर्त प्यार के अद्भुत काम के लिए। अपने बुजुर्गों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करना हमारी अपनी ईमानदारी का प्रतिबिंब है। 

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- उन्होंने हमें उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो हम आज हैं जब हम छोटे थे तब हमारा ख्याल रखते थे और बेहतर नहीं जानते.. जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं और नाजुक होते हैं तो वे बच्चों की तरह हो जाते हैं और उनके लिए भी ऐसा करने की हमारी बारी है.. इसलिए उन्हें प्यार, देखभाल और सम्मान दें क्योंकि उनका आशीर्वाद होगा तुम्हें बहुत दूर ले चलो @ajicare"

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Shamita Shettycelebratebirthdayold age homeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...