main page

शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में बहन शमिता शेट्टी के चर्चे,हसीना ने  आउटफिट पर खर्च किए इतने रुपए

Updated 24 October, 2022 10:57:55 AM

खुशियों और रौशनी का त्योहार हो और बॉलीवुड सितारे पार्टी ना रखें...ऐसा तो हो ही नहीं सकता। 23 अक्टूबर को छोटी दीवाली थी। ऐसे में  शिल्पा शेट्टी ने अपने घर शानदार पार्टी होस्ट की। शिल्पा की पार्टी में बी-टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन चर्चे तो बस उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी के लुक के ही हुए। बहन की पार्टी में शमिता पटाखा कुड़ी बन कर पहुंची।

मुंबई: खुशियों और रौशनी का त्योहार हो और बॉलीवुड सितारे पार्टी ना रखें...ऐसा तो हो ही नहीं सकता। 23 अक्टूबर को छोटी दीवाली थी। ऐसे में  शिल्पा शेट्टी ने अपने घर शानदार पार्टी होस्ट की। शिल्पा की पार्टी में बी-टाउन के कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन चर्चे तो बस उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी के लुक के ही हुए। बहन की पार्टी में शमिता पटाखा कुड़ी बन कर पहुंची।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शमिता ब्लैक और गोल्डन कलर लहंगा पेयर किया था। शिल्पा ने इस लहंगे के साथ वन शोल्डर क्रॉप टॉप पेयर किया था।

Bollywood Tadka

शमिता का ये इंडियन और मॉडर्न स्टाइल आउटफिट मसाबा गुप्ता के कलेक्शन का है, जिसकी कीमत रिपोर्ट्स के मुताबिक 30,000 रुपए है।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स,कड़े पहने थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो शमिता ने दोनों साइड से बालों के फ्लिक्स निकालते हुए बन बनाया था।

Bollywood Tadka

शिल्पा कभी मम्मी संग तो कभी दोस्तों के साथ जमकर पोज दे रही थी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शमिता आखिरी बार विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में नजर आईं थीं।  


 

Content Writer: Smita Sharma

Shamita ShettyDead GorgeousShilpa ShettyDiwali BashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...