main page

स्टोर लॉन्च में छाया शनाया का स्टनिंग लुक, वन पीस ड्रेस में बिखेरे जलवे

Updated 20 November, 2019 02:55:06 PM

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियों में हैं। शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे और उनके पापा ने कई बार इस बात का खुलासा किया है। शनाया की स्टनिंग पिक्चर्स देखकर कोई भी कह सकता है कि वो बॉलीवुड की आज की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक है। बीते मंगलवार शनाया को

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियों में हैं। शनाया की स्टनिंग पिक्चर्स देखकर कोई भी कह सकता है कि वो बॉलीवुड की आज की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक है। बीते मंगलवार शनाया को मुंबई के स्टोर लॉन्च में बेहद गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka
स्टोर लॉन्च के दौरान शनाया स्नेक प्रिंट ड्रेस में लाजवाब लग रही हैं। ड्रेस के ट्रांसपेरेंट नेक में शनाया के क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए शनाया मां महीप कपूर के साथ कन्फिडेंस में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शनाया ने अभी तक फिल्मों में एंट्री नही की, लेकिन जल्द ही वो फिल्म 'द कारगिल गर्ल'  में अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shanaya KapoorlookedbeautifulstorelaunchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...