main page

सोहा अली खान और कुणाल खेमू के साथ पटौदी पैलेस में नए साल की शुरुआत करती नज़र आईं शर्मिला टैगोर

Updated 02 January, 2023 03:19:39 PM

सोहा अली खान ने अभिनेता-मां शर्मिला टैगोर, बेटी इनाया नौमी खेमू और पति कुणाल खेमू के साथ तस्वीरें साझा कीं।

मुंबई। सोहा अली खान ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री-मां शर्मिला टैगोर, अभिनेता-पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ खुशनुमा फोटोज शएयर कीं। पटौदी पैलेस में इन सभी ने एक साथ नए साल की धमाल मचाई। कैमरे को पोज देते हुए सभी मुस्कुरा रहे थे। सोहा के नए साल के पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में फाडबैक दिया।

Bollywood Tadka

सोहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। एक तस्वीर में शर्मिला ने कुर्सी पर बैठकर अपनी पोती इनाया पर प्यार बरसाया। दूसरी फोटो में सोहा अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में, कुणाल अपनी बेटी के साथ नज़र आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'यह तो बस शुरुआत है...2023 हमारे लिए अच्छा हो। तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोहा के एक फैन ने लिखा, 'अपनी मां से प्यार करो। वह हमेशा की तरह शानदार है। आप सभी को शुभ नव वर्ष।"

Bollywood Tadka

शर्मिला ने 1966 में मंसूर अली खान पटौदी से शादी की। उनके तीन बच्चे हुए - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सैफ और सोहा ने अपनी मां का पेशा अपनाया और अभिनेता बन गए, और सबा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं। सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी। इस जोड़े के दो बेटे हैं- जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान। सोहा कुणाल खेमू के साथ परिणय सूत्र में बंधी हैं। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

सोहा को आखिरी बार एक वेब सीरीज “हश हश” में देखा गया था, जिसमें आयशा झुल्का, जूही चावला, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा ने शाहाना गोस्वामी के साथ अभिनय किया था।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sharmila Tagorenew yearPataudi PalaceSoha Ali KhanKunal Khemu

loading...