main page

शरवरी ने साझा किये वेलेंटाइन डे पोस्टकार्ड: अ  विजुअल लव स्टोरी

Updated 14 February, 2024 04:34:05 PM

प्यार और रचनात्मकता के जश्न में, इंस्टाग्राम पर शरवरी ने वेलेंटाइन डे को चिह्नित करने के लिए तीन सुरम्य परिदृश्यों का एक कोलाज साझा किया, जिनमें से प्रत्येक को उन्होंने अपने पुराने कैमरे के लेंस के माध्यम से कैप्चर किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्यार और रचनात्मकता के जश्न में, इंस्टाग्राम पर शरवरी ने वेलेंटाइन डे को चिह्नित करने के लिए तीन सुरम्य परिदृश्यों का एक कोलाज साझा किया, जिनमें से प्रत्येक को उन्होंने अपने पुराने कैमरे के लेंस के माध्यम से कैप्चर किया है।

 

इस खूबसूरत अभिनेत्री को फोटोग्राफी का शौक है, जिसे वह विकसित करने की कोशिश कर रही हैं। प्रत्येक चित्र जीवंत रंगों और पूर्ण खिले हुए प्रकृति को समाहित करता है।

 

फोटोग्राफी के बारे में बात करते हुए, हाल ही में एक साक्षात्कार में शरवरी ने साझा किया, “जब भी मैं कहीं भी जाती हूं, मेरे पास अपना कैमरा ले जाने की आदत है। मेरे पास एक मैनुअल विंटेज कैमरा है, और यह वास्तव में यह रोमांचक है। मैं लगातार सोचती हु कि आगे क्या क्लिक करूं।

 

शरवरी की असीम प्रतिभा उनके नए कौशल की निरंतर खोज में स्पष्ट है। फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून के साथ-साथ, उन्हें बेकिंग की कला में भी आनंद मिलता है और पियानो बजाने में भी उन्हें आनंद आता है।

 

काम के मोर्चे पर, शरवरी निखिल आडवाणी की वेदा में दिखाई देंगी जो 12 जुलाई 24 को रिलीज़ होगी। वे वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट के साथ एक 'सुपर-एजेंट' के रूप में भी नजर आएंगी ,जिसका निर्माण 2024 में शुरू होगा।

Bollywood Tadka

Content Editor: Varsha Yadav

प्यार और रचनात्मकता के जश्न मेंइंस्टाग्राम पर शरवरी ने वेलेंटाइन डे को चिह्नित करने के लिए तीन सुरम्य परिदृश्यों का एक कोलाज साझा कियाजिनमें से प्रत्येक को उन्होंने अपने पुराने कैमरे के लेंस के माध्यम से कैप्चर किया है।

loading...