main page

शर्वानंद पर चढ़ा मंगेतर रक्षिता रेड्डी के प्यार का रंग, सामने आया हल्दी सेरेमनी का वीडियो

Updated 03 June, 2023 11:15:28 AM

साउथ स्टार शर्वानंद महज कुछ घंटों में यानी 3 जून को मंगेतर रक्षिता रेड्डी संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। जहां दोनों स्टार्स के परिजन और रिश्तेदार पहुंचे हैं। दोनों की शादी के फंक्शन जोरों पर हैं। इसी बीच कपल की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार शर्वानंद महज कुछ घंटों में यानी 3 जून को मंगेतर रक्षिता रेड्डी संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। जहां दोनों स्टार्स के परिजन और रिश्तेदार पहुंचे हैं। दोनों की शादी के फंक्शन जोरों पर हैं। इसी बीच कपल की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में एक्टर शर्वानंद हल्दी लगाए अपने करीबियों संग मस्ती करते दिख रहे हैं और साथ ही हल्दी में सराबोर होने वाले दूल्हे को पूल में धकेल रहे हैं। इस दौरान सभी जश्न के माहौल में रंगे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, शर्वानंद और रक्षिता शेट्टी 3 जून को सात फेरे लेने वाले हैं।  

काम की बात करें तो शर्वानंद ने साल 2004 में फिल्म 'ऐधो तारीखू' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। इसके बाद वो प्रस्थानम, रन राजा रन और एक्सप्रेस राजा जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

SharwanandRakshita Reddyhaldi ceremonyvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...