main page

पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया वीडियो, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को यूं किया याद

Updated 13 July, 2021 04:48:56 PM

एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बेबाकी से अपनी राय लोगों के बीच रखते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर एक ट्वीट को लेकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधा। पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच एक्टर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बेबाकी से अपनी राय लोगों के बीच रखते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर एक ट्वीट को लेकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधा। पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच एक्टर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया।


शत्रुघ्न ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, वह उस वक्त का है जब अटल जी ने 1973 में बढ़े पेट्रोल और केरोसीन के दामों के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इस वीडियो में अटल बिहारी वाजपेयी को एक बैल गाड़ी के जरिए संसद पहुंचते नजर आते हैं। 1973 की यह घटना काफी चर्चा में रही थी। उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं।


अब इस वीडियो को आधार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कैप्शन में लिखा- बहुत पहले जब 1973 में पेट्रोल की कीमतों में 7 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई थी, बाजपेयी जी के नेतृत्व में विपक्षी नेताओं ने बैलगाड़ी पर संसद की यात्रा की थी। उस घटना का दुर्लभ वीडियो।


बता दें, श्त्रुघ्न सिन्हा अक्सर कई बार अपनी सरकार(बीजेपी) पर निशाना साध चुके हैं। 
 

Content Writer: suman prajapati

Shatrughan SinhasharesPM Atal Bihari Vajpayeevideorising petrol pricesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...