main page

जालीदार टॉप में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बरपाया कहर, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 07 May, 2021 04:49:04 PM

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला हर बार अपने लुक्स से साबित कर  देती हैं कि वो फैशन को गंभीरता से लेती हैं। एथनिक लुक से लेकर कैजुअल आउटफिट्स तक, शेफाली सभी फैशन आउटिंग में अपने स्पेशल टच को शामिल करना अच्छे से जानती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका कमाल का लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला हर बार अपने लुक्स से साबित कर  देती हैं कि वो फैशन को गंभीरता से लेती हैं। एथनिक लुक से लेकर कैजुअल आउटफिट्स तक, शेफाली सभी फैशन आउटिंग में अपने स्पेशल टच को शामिल करना अच्छे से जानती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका कमाल का लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में 'कांटा लगा गर्ल' यानी शेफाली जरीवाला अपने हॉटनेस से फैंस को दीवाना कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इन दौरान क्रीम कलर के जालीदार टॉप में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

टॉप के अंदर से एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्रालेट पहनी हुई है। ओपन हेयर्स और न्यूड मेकअप में हसीना अपनी खूबसूरती से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka


ये पहली बार नहीं है, जब शेफाली ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हों, इससे पहले भी वो कई दफा अपनी हॉटनेस से फैंस के होश ठिकाने लगा चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

shefali jariwalabold photosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...