main page

बाॅडीकाॅन ड्रेस में शहनाज गिल ने दिखाया परफेक्ट फिगर, मैनेजर कुशल जोशी की रिंग सेरेमनी में दोस्तों संग खूब थिरकी 'पंजाब की कैटरीना कैफ'

Updated 27 December, 2021 08:55:04 AM

: ''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल ने अपने प्यार और दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पब्लिस प्लेस से दूरी बना ली थी। लेकिन अब धीरे-धीरे शहनाज अपनी नाॅर्मल लाइफ में वापिस आ रही हैं। शहनाज की  लाइफ को फिर पहला जैसा बनाने में उनकी फैमिली के अलावा सिद्धार्थ का परिवार भी पूरी कोशिश कर रहा है। सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज एक्टर की मां और बहनों से मिलने उनके घर पहुंची थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पर काफी वायरल हुए थे। इसी बीच शहनाज की कुछ और तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं। इन तस्

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल ने अपने प्यार और दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पब्लिस प्लेस से दूरी बना ली थी। लेकिन अब धीरे-धीरे शहनाज अपनी नाॅर्मल लाइफ में वापिस आ रही हैं। शहनाज की  लाइफ को फिर पहला जैसा बनाने में उनकी फैमिली के अलावा सिद्धार्थ का परिवार भी पूरी कोशिश कर रहा है। सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज एक्टर की मां और बहनों से मिलने उनके घर पहुंची थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पर काफी वायरल हुए थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच शहनाज की कुछ और तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में शहनाज बेहद खुश और मस्ती करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को सकून दे रही हैं। शहनाज को एक बार फिर मस्ती करता देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

'पंजाब की कैटरीना' की ये तस्वीरें उनके मैनेजर कुशल जोशी की रिंग सेरेमनी के दौरान की हैं। अपने मैनेजर की रिंग सेरेमनी  में शहनाज स्टनिंग लुक में पहुंची।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज ने डीपनेक शिमरी ब्लैक गाउन कैरी किया, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस  गाउन में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पोन, ब्राउन लिप शेड्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान शहनाज ने ब्लैक हील्स कैरी किए थे। एक तस्वीर में शहनाज अपने डिजाइन केन, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जाॅर्जिया एंड्रियानी के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, जाॅर्जिया एंड्रियानी, मैनेजर कुशल जोशी, उनकी मंगेतर हीना और पारितोष त्रिपाठी के साथ नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshika Raina (@rainaharshika)

एक वीडियो में शहनाज सबके साथ जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क के साॅन्ग झिंगाठ पर थिरक रही हैं। वहीं एक वीडियो में वह तू जाने ना गाना गुनगुना रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIDNAAZ (@sidnaaz_kingdom_)

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillperfect figurebodycon dressmanagerkushal joshiengagementHeena Ladken fernsAdith AgarwalBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...