main page

रह रह कर शहनाज के भाई को सता रही है सिद्धार्थ की याद, शहबाज का पोस्ट देख यूजर्स बोले-'प्लीज सना और रीता मां का ख्याल रखना'

Updated 08 September, 2021 01:43:54 PM

बी-टाउन के चहेते स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अब सिर्फ सबकी यादों में रह गए हैं। सिद्धार्थ के फैंस और उनके करीबी एक्टर संग पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। एक तरफ जहां घर के इकलौते बेटे के जाने के गम से पूरा परिवार सदमे में हैं। वहीं सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल ने भी खाना पीना छोड़ दिया है। ऐसे में सिद्धार्थ का परिवार और एक्ट्रेस की फैमिली हर पल उनके साथ रह रही है। शहनाज का भाई शहबाज भी बहन का खूब ख्याल रख रहे हैं हालांकि उन्हें भी हर पल सिद्धार्थ की याद सता रही है।

मुंबई: बी-टाउन के चहेते स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अब सिर्फ सबकी यादों में रह गए हैं। सिद्धार्थ के फैंस और उनके करीबी एक्टर संग पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। एक तरफ जहां घर के इकलौते बेटे के जाने के गम से पूरा परिवार सदमे में हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल ने भी खाना पीना छोड़ दिया है। ऐसे में सिद्धार्थ का परिवार और एक्ट्रेस की फैमिली हर पल उनके साथ रह रही है। शहनाज का भाई शहबाज भी बहन का खूब ख्याल रख रहे हैं हालांकि उन्हें भी हर पल सिद्धार्थ की याद सता रही है।

Bollywood Tadka

यही वजह है कि एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर शहबाज सिड को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने सिद्धार्थ संग एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'आपसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं तुम्हारे जैसा कुछ बड़ा हासिल करूंगा मेरे भाई सिद्धार्थ शुक्ला।' जैसी ही शहबाज ने ये तस्वीर शेयर कर फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं फैंस ने कमेंट पर शहबाज को शहनाज और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला का ध्यान रखने के लिए कहा। एक यूजर ने लिखा-'हिम्मत वाले रहो और साथ रहो। शहनाज और रीता मां का ख्याल रखना।'एक यूजर ने लिखा-'बाज नाज कैसी है अब? उसे कहना हम फैं उसे बहुत प्यार करते हैं और सिड की नाज है वो शेरनी है वो।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
 

 

बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में हुआ था।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने उनकी मां रीता शुक्ला, बहनें नीतू-प्रीति और करीब दोस्त शहनाज गिल के अलावा कई स्टार्स पहुंचे। 6 सितंबर को ही सिद्धार्थ की फैमिली ने फैंस और करीबियों के लिए प्रेयर मीट रखी थी।


shehnaaz gillbrother shehbaz badeshasidharth shuklarita shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...