main page

लिपस्टिक खराब होने की चिंता में शहनाज ने नहीं पहना मास्क, गाड़ी में कुछ यूं पोज देती दिखीं Miss Gill

Updated 02 April, 2022 11:14:11 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज ने क्यूटनेस और उनकी सादगी को फैंस काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि आए दिन शहनाज का कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लिप्स्टिक खराब होने की चिंता करती दिख रही हैं।  वीडियो में शहनाजपूरी तरह से तैयार हुई बैठी अपने फोन में देख रही होती हैं। इस दौरान कोई शहनाज गिल से जब पूछता है कि तेरा मास्क का क्या सीन है?

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज ने क्यूटनेस और उनकी सादगी को फैंस काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि आए दिन शहनाज का कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लिप्स्टिक खराब होने की चिंता करती दिख रही हैं।  वीडियो में शहनाजपूरी तरह से तैयार हुई बैठी अपने फोन में देख रही होती हैं। इस दौरान कोई शहनाज गिल से जब पूछता है कि तेरा मास्क का क्या सीन है?

Bollywood Tadka

तो जवाब में शहनाज गिल उसे जवाब देती हैं कि लिपस्टिक लगी हुई है उतर जाएगी। शहनाज गिल का ये सुपर क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 

 काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में  शिल्पा शेट्टी के चैट शो में नजर आईं थीं। टीवी पर शहनाज आखिरी बार 'बिग बॉस 15' में दिखीं थी जहां उन्होंने 'बिग बाॅस 13' के विनर और दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को शानदार ट्रिब्यूट दिया था। फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आईं थीं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz gillVideoBigg BossSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...