main page

'Red Hot Chili' बन शहनाज ने बढ़ाईं फैंस की धड़कनें,इंटरनेट पर छाया Miss Gill का लेटेस्ट फोटोशूट

Updated 26 February, 2024 02:07:14 PM

स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कोई कर सकता है।  स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर  लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं।

मुंबई: स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कोई कर सकता है।  स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर  लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल का नाम भी शामिल है। शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर स्टाइलिश लुक में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज ने  रेड हाॅट चिली लुक से तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर ढा रही हैं। मेकअप,हेयर शहनाज की हर चीज एकदम परफेक्ट है। लेटेस्ट तस्वीरों में शहनाज का  काॅन्फिडेंस देखते ही बन रहा है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें शहनाज इन दिनों फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ वरुण शर्मा हैं। 


 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillPhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...