main page

ग्रीन कलर की शॉर्ट फ्रिल ड्रेस में शहनाज ने मुंबई की सड़कों पर दिखाया बोल्ड अंदाज, एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए लोग

Updated 08 August, 2023 10:50:08 AM

शहनाज गिल..ग्लैमर इंडस्ट्री का वो नाम जिसे आज कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 में अपने सफल करियर की शुरुआत करने के बाद पंजाब की कैटरीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस और अंदाज से फैंस की दिल जीता है। आज एक्ट्रेस की न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर अंदाज को खूब पसंद करती है। अब बीते सोमवार में इस हसीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. शहनाज गिल..ग्लैमर इंडस्ट्री का वो नाम जिसे आज कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 में अपने सफल करियर की शुरुआत करने के बाद पंजाब की कैटरीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस और अंदाज से फैंस की दिल जीता है। आज एक्ट्रेस की न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर अंदाज को खूब पसंद करती है। अब बीते सोमवार में इस हसीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान शहनाज गिल ग्रीन कलर की शॉर्ट फ्रिल आउटफिट पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस डीप नेक आउटफिट में एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आए। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने। खुले बालों और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान शहनाज ने पैपराजी को दोनों हाथ जोड़ पोज दिए और स्टाइलिश अंदाज भी दिखाती नजर आईं। फैंस को सना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि,'किसी का भाई किसी की जान' पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillbold lookspottedMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...