main page

क्यूट अंदाज छोड़ अब ग्लैमरस लुक से शहनाज धड़काया फैंस का दिल,'पंजाब की कैटरीना' की इन 8 तस्वीरों से मची खलबली

Updated 15 March, 2021 05:10:42 PM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी बाॅडी का ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। बिग बाॅस में जहां शहनाज थोड़ी चब्बी गर्ल थी, वहीं अब वह हाॅट बेब्स बन गई हैं। शहनाज गिल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी बाॅडी का ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। बिग बाॅस में जहां शहनाज थोड़ी चब्बी गर्ल थी, वहीं अब वह हाॅट बेब्स बन गई हैं। शहनाज गिल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज के इस नए फोटोशूट को देख ऐसा कहा जा सकता है कि यह उनके बेस्ट लुक्स में से एक हैं। इन तस्वीरों में शहनाज ऑरेंज टॉप के साथ में ब्लू डेनिम पहने स्टाइलिश लग रही हैं। शहनाज इन तस्वीरों में अपना बर्थ मार्क भी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वह हर तस्वीर में कमाल की लग रही हैं। आइए डालते हैं शहनाज की तस्वीरों पर एक नजर ...

Bollywood Tadka


Shehnaaz Gill Pic

Bollywood Tadka

 

Shehnaaz Gill Instagram Photos

Bollywood Tadka
Shehnaaz Gill HD Wallpaper

Bollywood Tadka

 

Shehnaaz Gill HD Images

Bollywood Tadka

Shehnaaz Gill 

Bollywood Tadka

 

Shehnaaz Gill

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज इन दिनों कनाडा में अपनी फिल्म हौंसला रख की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ,सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।  

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gillglamorous lookpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...