main page

जमीन पर बैठ शहनाज ने दिखाईं हाॅट अदाएं, आंखों पर चश्मा.... शाॅर्ट हेयर पंजाब की कैटरीना का ये लुक है कातिलाना

Updated 31 August, 2021 12:23:57 PM

जब भी बी-टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो यकीनन उसमें शहनाज गिल को जिक्र जरूर होगा। शहनाज गिल ने जिस तरह से अपना ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। ''बिग बाॅस 13'' के दौरान शहनाज काफी चब्बी हुआ करती थी लेकिन घर से निकलने के बाद उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफोर्मेंशन किया। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

मुंबई: जब भी बी-टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो यकीनन उसमें शहनाज गिल को जिक्र जरूर होगा। शहनाज गिल ने जिस तरह से अपना
ट्रांसफॉर्म किया, वह तारीफ के काबिल है। 'बिग बाॅस 13' के दौरान शहनाज काफी चब्बी हुआ करती थी लेकिन घर से निकलने के बाद उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफोर्मेंशन किया। शहनाज अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस नए फोटोशूट के साथ शहनाज की वॉरड्रोब में बोल्ड कट के क्लोद्स के कपड़े भी शामिल हो गए हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप शेड से कंप्लीट किया है। इस फोटोशूट में जिस ने सबका ध्यान खींचा वह था शहनाज के शाॅर्ट हेयर।

Bollywood Tadka

शहनाज शाॅर्ट हेयर्स में बेहद प्यारी लग रही हैं। वह आंखों पर चश्मा लगा जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला संग दो रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वह पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz Gilllatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...