main page

'बार्बी डॉल' बन मुंबई की सड़कों पर घूमने निकली शहनाज गिल, तस्वीरें देख मुंह से निकला 'ओ! तेरी कैटरीना कैफ'

Updated 14 April, 2021 10:26:54 AM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल ने जब से खुद को  फैट टू फिट किया है उसके बाद से ही वह लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। शहनाज अभ ना केवल क्लासी बन गईं है प उन्हें देखकर तो अब ऐसा लगता है वह बाॅलीवुड की ''बार्बी गर्ल ''यानि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गद्दी छीनने पर उतारू हो चुकी हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक वाली तस्वीरें कह रही हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं कि शहनाज गिल के फिचर बहुत हद तक कैटरीना कैफ मिलते हैं। ऐसे में आज जब एक्ट्रेस को मुंबई के मलाड में बार्बी डॉल

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल ने जब से खुद को  फैट टू फिट किया है उसके बाद से ही वह लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। शहनाज अभ ना केवल क्लासी बन गईं है प उन्हें देखकर तो अब ऐसा लगता है वह बाॅलीवुड की 'बार्बी गर्ल 'यानि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गद्दी छीनने पर उतारू हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक वाली तस्वीरें कह रही हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं कि शहनाज गिल के फिचर बहुत हद तक कैटरीना कैफ मिलते हैं। ऐसे में आज जब एक्ट्रेस को मुंबई के मलाड में बार्बी डॉल लकु में  स्पॉट किया गया, तो उन्हें देखकर लगा कि हम पुरानी वाली 'कैटरीना कैफ' को देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक स्कर्ट और टैप टाॅप में दिख रही हैं। क्यूट बैंग्स और हाई मेसी पोनी टेल के साथ स्लीवलेस टॉप और मैटेलिक स्टाइल स्कर्ट में शहनाज एक दम बार्बी लग रही हैं। इसके ब्राउन कलर के एंकल लेंथ बूट्स को मैच किया गया है। 

Bollywood Tadka

 

ड्रेसिंग सेंस के साथ पिंक लिपस्टिक और ब्लश चिक्स खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं आंखों पर मस्कारा क्लैड काजल उन्हें बार्बी डॉल से कम नहीं दिखा रहा। एक तरफ जहां शहनाज ने अपने अवतार में हर किसी को चौंका रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस के कातिलाना पोज पर हर कोई अपना दिल हार रहे हैं।
Bollywood Tadka

बता दें शहनाज अपनी आइडल भी कैटरीना कैफ को ही मानती हैं। वह खुद को पंजजाब की कैटरीना कैफ बताती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं बिग बॉस 13 के घर से निकलने के बाद से ही शहनाज ने अपने लुक में काफी चेंज आएं है। शहनाज ने अपने अंदर जिस तरह से बदलाव किया है वह काबिले तारीफ है।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज न हाल ही में फिल्म हौंसला रख की शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बड़े बेटे शिंदा गरेवाल हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हैबिट साॅन्ग में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

shehnaaz gilll looks likel katrina kaiflatestbarbie doll lookBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...