main page

शरारा सूट में शहनाज ने ढाई कयामत, एक तो चांद सा सुंदर मुखड़ा..दूसरा नजाकत भरे पोज..मिस गिल ने लूट लिया फैंस का चैन

Updated 24 December, 2022 01:40:13 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट और पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं। वह एक फैशनिस्टा हैं और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और वीडियो से इंटरनेट पर छा जाती हैं। हाल ही में मिस गिल ने अपने शरारा लुक की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसा रहे हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट और पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं। वह एक फैशनिस्टा हैं और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और वीडियो से इंटरनेट पर छा जाती हैं। हाल ही में मिस गिल ने अपने शरारा लुक की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस ताबड़तोड़ प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शहनाज गिल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह गोल्डन शरारा सूट में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। इस शरारा को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे से स्टाइल किया है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में ड्रेस से मैचिंग रिंग्स, ग्ले में नेकलेस और मैचिंग झूमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अपने लुक से फैंस के होश उड़ाती हुई शहनाज कैमरे के सामने नज़ाकत भरे पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 


फैंस हसीना की इन तस्वीरों को देख दीवाने हुए जा रहे हैं और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो शहनाज गिल को जल्द ही बॉलीवुड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ देखा जाएगा।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz Gillstunning lookgold embellished shararaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...