main page

नहीं थम रहा शहनाज गिल की हाॅटनेस का जलवा: डीपनेक ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज, हार्टशेप तिल पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 19 November, 2022 01:00:56 PM

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली  से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। डेब्यू करने से पहले ही वह बी-टाउन इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गईं हैं। उन्हें अक्सर बी-टाउन इवेंट्स और स्टार्स की पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। शहनाज इस समय दुबई में हैं जहां वह फिल्मफेयर की प्रेस काॅन्फ्रेंस अडेंट करने गई हैं। दुबई पहुंचते ही शहनाज ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई:  शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली  से बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। डेब्यू करने से पहले ही वह बी-टाउन इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गईं हैं। उन्हें अक्सर बी-टाउन इवेंट्स और स्टार्स की पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। शहनाज इस समय दुबई में हैं जहां वह फिल्मफेयर की प्रेस काॅन्फ्रेंस अडेंट करने गई हैं। दुबई पहुंचते ही शहनाज ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

उनकी इन तस्वीरों  देख ये कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरत हसीना अब हॉट गर्ल में बन गई है। नवंबर के महीने हद से ज्यादा बोल्ड लुक कैरी कर उन्होंने र्मी बढ़ा दी है। लुक की बात करें तो शहनाज ओरेंज कलर की डीपनेक ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग कोट कैरी किया है। ड्रेस डीपनेक होने की वजह से शहनाज का हार्ट शेप तिल भी साफ दिख रहा है।

Bollywood Tadka

उनके इस तिल पर हर किसी की निगाहें टिक गईं। शहनाज ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह जाॅन अब्राहम के साथ '100%'  में भी दिखेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अपना चैट शो 'देसी वाइब विद शहनाज गिल' लाॅन्च किया है जिसके पहले गेस्ट एक्टर राजकुमार रावबने थे।  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillTemperatureActressFlauntsLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...