main page

भाई शहबाज संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं शहनाज, गुरूद्वारे के सामने हाथ जोड़ खड़ी एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा अलग-सा सुकून

Updated 02 February, 2024 11:33:04 AM

शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब पंजाब की इस मुटियार ने बिग बाॅश 13 में एंट्री ली थी तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि शहनाज का जादू लोगों पर इस तरह चढ़ेगा कि हर कोई बस उनका ही दीवाना बन जाएगा। शहनाज का बर्थडे हो या उनकी कोई फिल्म आने वाली हो शहनाज को लेकर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता ही है। इतना ही नहीं उनकी एक तस्वीर सामने आते ही चंद सेकेंडों में वायरल हो जाती है।

मुंबई: शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब पंजाब की इस मुटियार ने बिग बाॅश 13 में एंट्री ली थी तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि शहनाज का जादू लोगों पर इस तरह चढ़ेगा कि हर कोई बस उनका ही दीवाना बन जाएगा। शहनाज का बर्थडे हो या उनकी कोई फिल्म आने वाली हो शहनाज को लेकर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता ही है। इतना ही नहीं उनकी एक तस्वीर सामने आते ही चंद सेकेंडों में वायरल हो जाती है।

Bollywood Tadka

ऐसा ही फिर कुछ हुआ जब शहनाज ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। दरअसल, शहनाज इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने होमटाउन अमृतसर में हैं। जहां वह फैमिली और दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शहनाज पवित्र स्थल हरिमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं। इस दौरान शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज भी थे। इस दौरान की तस्वीरें शहनाज ने इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो शहनाजडेनिम जींस और ब्लैक विंटर जैकेट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान शहनाज ने सिर पर केसरी कलर का रूमाल बांध रखा था। शहनाज गुरूद्वारे से कामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं। उनके चेहरे पर एक अलग सा सुकून देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा-"वाहेगुरु जी।" फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillblessingsGolden TemplebrotherShehbaz BadeshaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...