main page

शानदार रविवार में अपने वखरे स्वैग से लोगों का दिल धड़काएंगी शहनाज, आदित्य-हर्ष संग भी करेंगी खूब मस्ती

Updated 23 October, 2020 05:41:52 PM

बिग बॉस फेम शहनाज गिल किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस बार वजह है कलर्स का शानदार रविवार। हाल ही में शहनाज की परफॉर्म की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज काॅमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और सिंगर आदित्य नारायण के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस फेम शहनाज गिल किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस बार वजह है कलर्स का शानदार रविवार। हाल ही में शहनाज की परफॉर्म की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शहनाज काॅमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और सिंगर आदित्य नारायण के साथ नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो शहनाज  ब्‍लैक आउटफिट में बेहद ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं। कर्ली हेयर, मिनिमल मेकअप, ईयररिंग्‍स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। उन्‍होंने हाई हील्स गम बूट्स के साथ अपने लुक को और किलर बना दिया है। इन तस्वीरों में अपने स्टनिंग लुक और बदले अंदाज से शहनाज लिए खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि शहनाज अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाने वाली है। शानदार रविवार शो 25 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे टेलीकास्ट होगा। इस शो में शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज का हाल ही में Arjun Coomaraswamy के साथ कवर साॅन्ग दिल दियां गल्लां आया है,जिसे एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस साॅन्ग को करीब 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा शहनाज कुर्ता पजामा, कह गई साॅरी ,भुला दूंगा समेत कई साॅन्ग्स में नजर आ चुके हैं। इन सबसे अलावा शहनाज इंस्टा पर कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Shehnaaz gillcomeshowshandaar ravivaarLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...