main page

दीवाली 2020:डीपनेक ड्रेस में शहनाज का बोल्ड अंदाज,फेस्टिव लुक ने जीता फैंस का दिल

Updated 14 November, 2020 09:51:09 AM

स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कोई कर सकता है। स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने आउटफिट चाहे फिर वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक से फैंस को खींच लेते हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। बिग बाॅस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबई: स्टाइल स्टेटमेंट बनाना कुछ ऐसा नहीं है जो हर कोई कर सकता है। स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने आउटफिट चाहे फिर वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक से फैंस को खींच लेते हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। बिग बाॅस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन अपने गॉर्जियस और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। शहनाज अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक बार फिर शहनाज ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। बबली गर्ल शहनाज इन तस्वीरों में बेहद ही हाॅट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के  स्लीवलेस प्लेन नेकलाइन फ्लोरल टॉप और रेड  लॉन्ग स्कर्ट में डाॅल लग रही हैं। तस्वीरों में उनका जबरदस्त काॅन्फिडेंस देखने को मिल रहा है। मेकअप,हेयर हर शहनाज की हर चीज एकदम परफेक्ट है।

Bollywood Tadka

शहनाज अपने लेटेस्ट तस्वीरों से दिए काॅन्फिडेंस से  बता रही हैं कि आखिर क्यों उनके फैंस उन्हें शेरनी कहते हैं। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka  
काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में अपने दोस्त  सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पंजाब में शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी हैं। जाब से कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। इसके अलावा शहनाज हाल ही सिंगर अर्जुन कानूनगो के साॅन्ग 'वादा है' में नजर आईं।
 

: Smita Sharma

Shehnaz Gillstyle divaDiwali attireDiwali 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...