main page

सिद्धार्थ जैसा दोस्त पाकर फूली नहीं समां रही हैं शहनाज, कहा-'फ्रेंड तो बहुत हैं पर उसमें मुझे एक पार्टनर मिला'

25 May, 2020 12:31:50 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 13 की फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को कितना पंसद करती हैं, ये तो हर कोई जानता है। शो में शहनाज के साथ सिद्धार्थ की अलग ही बाॅन्डिंग देखने को मिलती थी। शहनाज-सिद्धार्थ की नोक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर चुकी है लेकिन उनकी लव स्टोरी आज तक पूरी नहीं हो पाई है।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 13 की फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को कितना पंसद करती हैं, ये तो हर कोई जानता है। शो में शहनाज के साथ सिद्धार्थ की अलग ही बाॅन्डिंग देखने को मिलती थी। शहनाज-सिद्धार्थ की नोक-झोंक को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर चुकी है लेकिन उनकी लव स्टोरी आज तक पूरी नहीं हो पाई है।

 

Bollywood Tadka

जहां एक तरफ शहनाज सिद्धार्थ को अपना प्यार समझती हैं तो वहीं 'बिग बॉस 13' का ये विनर उनको अपना दोस्त ही बताते हैं। शहनाज भी सिद्धार्थ से लगातार ना सुनने के बाद उनको अपना दोस्त मानने लगी हैं। इतना ही नहीं शहनाज इस बात से बहुत खुश हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जैसा दोस्त उनको 'बिग बॉस 13' में मिला। इस बात का खुलासा खुद शहनाज ने हाल ही में एक इंटव्यू में किया।

Bollywood Tadka

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए शहनाज ने बताया- 'मेरे बहुत सारे दोस्त हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के तौर पर मुझे एक पार्टनर मिल गया है। 'बिग बॉस 13' के घर में एक वही ऐसा इंसान था जो मेरी हर बात को समझता था। उसके साथ होने की वजह से 'बिग बॉस 13' में रहना मेरे लिए काफी आसान हो गया था। 'बिग बॉस 13' के घर में जो भी हुआ, अच्छा हुआ। अगर घर में इतना ड्रामा न होता हो हम दोनों कभी दोस्त नहीं बन पाते।'

Bollywood Tadka

खराब इंग्लिश पर ट्रोल करने वालों भी दिया जवाब


शहनाज ने खराब इंग्लिश पर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा-'लोग मुझे इंग्लिश न आने पर कम समझते हैं।  मेरे हिसाब से लोगों को इंसानियत पहले देखनी चाहिए। ऐसा जरूरी नहीं कि अच्छी इंग्लिशबोलने वाला अच्छा इंसान भी हो। अच्छी बोली आपका लाइफस्टाइल तो बदल सकती है लेकिन आपकी सोच में कोई बदलाव नहीं आएगा।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल ही में सिंगर जस्सी गिल के साॅन्ग 'कह गई साॅरी' में नजरआईं थीं। हालांकि लाॅकडाउन की वजह से इस साॅन्ग का वीडियो पूरा नहीं हो सका। इसके अलावा शहनाज सिद्धार्थ संग भी एक वीडियो साॅन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आईं थी। साॅन्ग को लोगों से काफी प्यार मिला। 

 


shehnaz gillhappyfindfriendsidharth shuklapartnerSidNaazBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...