main page

पारस-देवोलीना ने शहनाज को बताया था घंमडी, अब सिंगर ने दिया करारा जवाब

Updated 05 May, 2020 12:52:40 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' के जरिए पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को लोगों का खूब प्यार मिला। इस शो से उनकी फैन फाॅलिंग काफी बढ़ गई। अक्सर देखा जाता है कि ट्विटर पर उनके नाम के ढेरों ट्रेंड मिलियन क्राॅस कर जाते हैं। हालांकि शो से जुडे़ कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई बार शहनाज पर कमेंट्स किए हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के जरिए पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को लोगों का खूब प्यार मिला। इस शो से उनकी फैन फाॅलिंग काफी बढ़ गई। अक्सर देखा जाता है कि ट्विटर पर उनके नाम के ढेरों ट्रेंड मिलियन क्राॅस कर जाते हैं। हालांकि शो से जुडे़ कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई बार शहनाज पर कमेंट्स किए हैं। वहीं हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ ने इन सब कंटेस्टेंट द्वारा किए कमेंट्स पर रिएक्ट किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Bollywood Tadka

देवोलीना-पारस को जमकर सुनाई खरी-खोटी

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा-'मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे बारे में क्या कह रहा है। मैं उनकी सोच को नहीं बदल सकती हूं। मैंने बिग बॉस हाउस में इन सबका काफी अनुभव किया है इसलिए मुझे पता है हर कोई कहने में सक्षम है। ये उनकी पर्सनैलिटी को दिखाता है। मेरा कुछ नहीं जा रहा है। मैं किसी को जवाब नहीं देना चाहती।मुझे तब बुरा लगता है जब वो मेरे फैंस को टारगेट करते हैं। उनको कुछ मत बोलो। मुझे जो मर्जी बोल दो। मैं अब स्ट्रॉन्ग बन गई हूं। मुझे पता है किससे बात नहीं करनी है। 

Bollywood Tadka

पारस के कमेंट पर किया ऐसा रिएक्ट

बता दें कि बीते दिनों पारस ने शहनाज को लेकर कहा था कि उसमें बहुत घमंड आ गया है। इश पर शहनाज ने कहा-'वे मुझे पसंद नहीं करते इसका मैं कुछ नहीं कर सकती। मेरे फैंस मुझे बेहद प्यार करते हैं। वो कहते हैं मुझमें घमंड आ गया है। लेकिन आपने मुझसे बात ही नहीं की तो ऐसा कैसे बोल सकते हो।.बिग बॉस 13 और मुझसे शादी करोगे जैसे शोज करने के बाद शहनाज का कहना है कि वे मैच्योर हो गई हैं। शहनाज ने आगे कहा मुझे दुनियादारी की समझ आ गई है। लोग मुंह पर कुछ और होते हैं और पीठे पीछे कुछ। शहनाज ने कहा लोग सामने तो मेरा बच्चा, तू कितना क्यूट है ये सब कहते हैं और पीठ पीछे बुराई करनी शुरु कर देते हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला का म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ है। दोनों ही इसकी सफलता को भी एंजॉय कर रहे हैं। इस साॅन्ग को अब तक 44 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह बिग बाॅस के बाद स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में नजर आईं थी। वहीं खबरें हैं कि शहनाज गिप्पी गरेवाल के साथ एक फिल्म और गाने में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा वह नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की साॅन्ग में भी दिख सकती हैं। 

: Smita Sharma

shehnaz gillslamsparas chhabradevoleena bhattacharjeetargetingfansSidNaazShehnaziansLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...