main page

सिद्धार्थ की इस तस्वीर को देख खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई शहनाज, कहा-'कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है'

08 June, 2020 08:33:03 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की  के साथ चर्चा में रही। शो में दर्शकों को इनकी नोक-झोंक काफी पसंद आई। लोगों ने इस जोड़ी का नाम ''सिडनाज'' रखा था। इस जोड़ी के प्यार-झगड़े, दोस्ती-रोमांस और कभी-कभार मजबूत बंधन शो पर देखते ही बनती थी। शहनाज कई बार ये कह चुकी हैं वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं हालांकि सिद्धार्थ सिर्फ उन्हें दोस्त ही मानती हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की  के साथ चर्चा में रही। शो में दर्शकों को इनकी नोक-झोंक काफी पसंद आई। लोगों ने इस जोड़ी का नाम 'सिडनाज' रखा था। इस जोड़ी के प्यार-झगड़े, दोस्ती-रोमांस और कभी-कभार मजबूत बंधन शो पर देखते ही बनती थी। शहनाज कई बार ये कह चुकी हैं वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं हालांकि सिद्धार्थ सिर्फ उन्हें दोस्त ही मानती हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच शहनाज ने एक बार सिद्धार्थ को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिस शहनाज ने कमेंट किया। शहनाज ने लिखा- 'आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है।'

Bollywood Tadka

 

बस इसके बाद से ही लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया। फैंस शहनाज के इस कमेंट और सिद्धार्थ की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #SidNaazShines

बता दें कि ऐसा कोई दिन नहीं था, जो सोशल मीडिया इस जोड़ी की चर्चा नहीं हुई हो। एक बार फिर यह जोड़ी ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगी है। ट्विटर पर लोग इस बार सिद्धार्थ और शहनाज को #SidNaazShines हेशटैग के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं ट्विटर पर ये ट्रेंड देख यकीन नहीं होता कि इस शो के 13वें सीजन को खत्म हुए लगभग तीन महीने गुजर चुके हैं, लेकिन इस जोड़ी की लोकप्रियता लोगों में इतना है कि अब लोग इसे भुला नहीं पाएं हैं। ट्विटर पर लगो इस जोड़ी पर फिर से अपने प्यार और समर्थन की बौछार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज बिग बाॅस से निकलने के बाद दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आए थे। साॅन्ग में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। सिद्धार्थ और शहनाज के इस साॅन्ग को काफी पसंद किया। 


shehnaz gillsweet commnetsidharth shuklapictureSidNaazShinesSidNaazBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...