main page

सिद्धार्थ से अफेयर के सवाल पर भड़कीं शहनाज, कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ चली गईं 'पंजाब की कैटरीना'

04 February, 2020 10:56:46 AM

''बिग बाॅस'' के हर सीजन की तरह  इस बार भी घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ेगा। इसके लिए घरवाले न केवल मीडिया से रूबरू होंगे, बल्कि उनके कटाक्ष सवालों का जवाब भी देंगे। हाल ही में ''बिग बॉस 13'' का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला से उनके और शहनाज के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल किया जाता है कि क्या वह सलमान खान की सलाह को लेकर ही उन्होंने लगातार शहनाज से दूरियां बना ली हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' के हर सीजन की तरह  इस बार भी घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ेगा। इसके लिए घरवाले न केवल मीडिया से रूबरू होंगे, बल्कि उनके कटाक्ष सवालों का जवाब भी देंगे। हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला से उनके और शहनाज के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल किया जाता है कि क्या वह सलमान खान की सलाह को लेकर ही उन्होंने लगातार शहनाज से दूरियां बना ली हैं।

Bollywood Tadka

इस पर सिद्धार्थ शुक्ला जबरदस्त जवाब देते हैं, लेकिन तभी शहनाज बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली जाती हैं।  सिद्धार्थ से पूछा जाता है कि उन्हें सलमान ने कहा था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं तो क्या वह इसी बात पर उनसे दूरियां बना रहे हैं, क्योंकि अब उनकी दोस्ती घर में इतनी अच्छी नजर नहीं आती है।

Bollywood Tadka

इस पर सिद्धार्थ ने कहा-'मुझे नहीं लगता कुछ खास डिस्टेंस आया है हमारे बीच में।' इसके बाद शहनाज ने कहा कि मैं जिसके साथ जुड़ती हूं, कई बार बहुत ज्यादा जुड़ जाती हूं। इतना ही नहीं, मैं कई दफा बेवकूफ भी बन जाती हूं।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक रिपोर्ट शहनज से पूछता कि क्या आप सच में सिद्धार्थ के साथ हैं या कोई गेम है। इसके बाद शहनाज गिल बीच में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली जाती हैं। बिग बॉस के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है। अब देखना यह है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिग बॉस के घर में क्या नया मोड़ आता है। 

 

बता दें कि शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। लोग इन दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं।  रिपोर्ट्स के इन सवालों के बाद शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते में कोई बदलाव देखने को मिला ये तो आने वाला वक्त ही बतेगा।  


shehnaz kaur gillwalk outpress conferencereportersquestionrelationshipsidharth shuklasidnaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...