main page

PM मोदी ने की कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील तो डायरेक्टर शेखर कपूर बोले-'हम जरुर जीतेंगे'

21 October, 2020 11:47:36 AM

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश की जनता से कोरोना वायरस से बचने और सभी सावधानियां बरतने की सलाह दी। पीएम मोदी के इस संबोधन के बाद देश और फिल्मी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ङी उनके भाषण की तारीफ की। बाॅलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर शेखर कपूर ने भी पीएम मोदी के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

मुंबई: मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश की जनता से कोरोना वायरस से बचने और सभी सावधानियां बरतने की सलाह दी।

Bollywood Tadka

पीएम मोदी के इस संबोधन के बाद देश और फिल्मी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ङी उनके भाषण की तारीफ की। बाॅलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर शेखर कपूर ने भी पीएम मोदी के भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Bollywood Tadka

शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'प्रधानमंत्री मोदी की जनता से हार्दिक अपील कोविड-19 के खिलाफ पहरे को बनाए रखने के लिए। मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, खासतौर पर आने वाले त्योहार के सीजन में। हम सब इंफेक्शन के खिलाफ योद्धा है, संदेश को फैलाओ, कोरोना को नहीं, हम जीत जाएंगे।' सोशल मीडिया पर शेखर कपूर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
  Bollywood Tadka

बता दें कि शेखर कपूर इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। साथ ही सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर खुलकर अपनी राय भी रखते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कहा कि लॉकडाउन भले खत्म हो गया है, लेकिन कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश को सफलता नहीं मिल जाती, तब तक लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए।


directorshekhar kapurreactionpmnarendra modicoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...