main page

शेखर सुमन का ट्वीट- 'शाहरुख ने अब ली होगी राहत की सांस...साथ उन्हें ही पता चल गया होगा इंडस्ट्री में कौन उनका सच्चा दोस्त और कौन नहीं'

Updated 29 October, 2021 03:51:52 PM

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरूवार को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन बहुत जल्द जेल से रिहा होकर घर आ जाएंगे। कोर्ट से बेटे को राहत मिलने के बाद शाहरुख और गौरी खान ने राहत की सांस ली है। वहीं आर्यन को लेकर कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड स्टार्स के इस पर लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, ये देखना बेहद शॉकिंग था कि कुछ लोगों को छोड़कर ज्यादा लोगों ने शाहरुख के सपोर्ट में एक शब्द

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरूवार को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन बहुत जल्द जेल से रिहा होकर घर आ जाएंगे। कोर्ट से बेटे को राहत मिलने के बाद शाहरुख और गौरी खान ने राहत की सांस ली है। वहीं आर्यन को लेकर कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड स्टार्स के इस पर लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 


शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, ये देखना बेहद शॉकिंग था कि कुछ लोगों को छोड़कर ज्यादा लोगों ने शाहरुख के सपोर्ट में एक शब्द नहीं कहा था। यह मौका उनके लिए आंखें खोलने वाला समय होगा। शाहरुख को मतलबी दोस्तों की अच्छे से पहचान हो गई होगी।

Bollywood Tadka

 

अब फिल्म इंडस्ट्री के वो लोग जो आर्यन के केस में ड्रग्स केस में फंसने के बाद चुप्पी साधकर बैठे थे और शाहरुख के सपोर्ट में कुछ नहीं कहा था अब वो चूहे बिल से बाहर आएंगे और बुके लेकर नकली संवेदना जताने शाहरुख से मिलने पहुंचेंगे क्योंकि आर्यन को बेल मिल गई है। शाहरुख और गौरी ने अब राहत की सांस ली होगी। बिना कोई गलती के उन्हें काफी कुछ भुगतना पड़ा। उन्हें बधाई कि उनके बेटे को बेल मिल गई है। मुझे भरोसा है कि आर्यन को जिंदगी की कड़वी सच्चाई मालूम हो गई होगी और वह आगे अपने आपको बहुमूल्य साबित करेंगे।

Bollywood Tadka


जनता ही ऑर्डिनरी लोगों को इतना बड़ा स्टार बनाती है, फिर उन्हीं को नीचे गिराकर या गिरता देखा खुशी होती है। बात कुछ समझ में नहीं आई।

 


बता दें, ड्रग्स मामले के आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शेखर सुमन ने शाहरुख-गौरी को खुलकर सपोर्ट किया था। उन्होंने लिखा था-"मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के लिए भर आया है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि शाहरुख और गौरी इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो, लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता है।"
शेखर सुमन ने दूसरी पोस्ट शेयर कर लिखा, "जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते एक्टर थे, जो मुझसे पर्सनली आकर मिले थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए, मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताई थीं। यह सोचकर मुझे काफी दुख हो रहा है कि इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दर्द से गुजर रहे हैं।"

Content Writer: suman prajapati

Shekhar SumantweetShahrukh KhanAryan KhanbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...