main page

महिला दिवस के मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बोल्ड वीडियो, देख हो जाएंगे मदहोश

Updated 08 March, 2019 06:31:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में शर्लिन ने महिला दिवस के खास मौके पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। उन्होंने ये वीडियो इंस्टा पर शेयर की है। शेयर की गई वीडियो में शर्लिन बेहद ही हॉट लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में शर्लिन ने महिला दिवस के खास मौके पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। उन्होंने ये वीडियो इंस्टा पर शेयर की है। शेयर की गई वीडियो में शर्लिन बेहद ही हॉट लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान डेनिम शॉर्टस के साथ व्हाइट ब्रा के उपर डेनिम जैकेट वियर की है। कुछ ही देर में उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शर्लिन खुद को एक सशक्त महिला के तौर पर पेश कर रही हैं और हर उस महिला की भावनाएं शब्दों और अपने एक्शन में पिरोती दिखाई दे रही हैं जो सशक्त है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि शर्लिन अक्सर ही अपने नित नए और एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। फिल्मों से दूर शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

: Konika

Sherlyn Choprahot videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...