main page

फिल्म 'शिकारा' का न्यू लुक वायरल, आदिल खान संग दिखी सादिया की जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 15 January, 2020 04:00:01 PM

फिल्म ''शिकारा'' के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। जिसे फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। वायरल पोस्टर में आदिल खान और सादिया दोनों एक-साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'शिकारा' के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। वायरल पोस्टर में आदिल खान और सादिया दोनों एक-साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

 

बता दें विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने फिल्म का पोस्टर ट्वीटर पर शेयर किया है। फिल्म जल्द ही यानी 7 फरवरी, 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म रियल घटनाओं पर आधारित है, जो कि 4 लाख कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती है। फिल्म में 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है।

 


 

Edited By: suman prajapati

shikarafilmnewlookviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...