main page

बच्चों को साथ लिए बिंदास नजर आईं शिल्पा तो मीडिया से बचते बचाते गाड़ी तक पहुंचे राज कुंद्रा,एक टक कैमरों को निहारती दिखी मां से लिपटी समीषा

Updated 30 December, 2021 09:00:55 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कुछ दिनों से पति राज कुंद्रा,बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ मंसूरी में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। वहीं अब कुंद्रा फैमिली मुंबई लौट आईं। बुधवार उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जहां शिल्पा बेटे वियान और बेटी समीषा के साथ बिंदास अंदाज में कैमरे के सामने कैप्चर हुईं। वहीं राज कुंद्रा मीडिया से बचते बचाते गाड़ी तक पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कुछ दिनों से पति राज कुंद्रा,बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ मंसूरी में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। वहीं अब कुंद्रा फैमिली मुंबई लौट आईं।

 

Bollywood Tadka

बुधवार उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जहां शिल्पा बेटे वियान और बेटी समीषा के साथ बिंदास अंदाज में कैमरे के सामने कैप्चर हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं राज कुंद्रा मीडिया से बचते बचाते गाड़ी तक पहुंचे। कुंद्रा परिवार के लुक की बात करें तो शिल्पा ऑल ब्लैक लुक में ड्रेस्ड ये मॉम काफी स्टाइलिश लग रही थी। कैमरे के सामने चलते हुए वह हमेशा की तरह ही बिंदास वाइब्स देती लगीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक टी-शर्ट और लैदर पैंट में नजर आईं। शेड्स और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस ने लग्जरी लेबल versace का स्कार्फ और हाथ BVLGARI की रिस्ट वॉच पहनी थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान शिल्पा अपनी लाडली बेटी को पूरे समय गोद में लिए रखा। समीषा पजामा सेट और ब्राउन बूट्स पहने काफी क्यूट लग रही थी।

Bollywood Tadka

मां की गोद में बैठी समीषा एक टक कैमरे को देखती रहती हैं।  वियान इस दौरान ग्रे ट्राउजर और टी-शर्ट में कूल दिखे। राज कुंद्रा की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka

राज इस दौरान खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए। जैसे ही उनकी नजर मीडिया पर पड़ी तो उन्होंने खुद को उनसे छिपाने की पूरी कोशिश की।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि शिल्पा और राज के लिए साल 2021 एक बुरे सपना जैसा रहा।राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो मामले में जेल की हवा खानी पड़ी। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था।  इस केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया गया। खबरें आईं कि उनकी पत्नी शिल्पा भी उनसे काफी नाराज हो गईं थीं। खैर राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 21 सितंबर को जमानत मिली अब वह फैमिली संग समय बिता रहे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyRaj KundradaughterSamisha Shetty KundraViaan Raj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...