main page

डॉन इकबाल मिर्ची केसः ईडी ऑफिस पहुंचे शिल्पा के पति राज कुंद्रा, जल्द एक्ट्रेस से भी होगी पूछताछ

Updated 30 October, 2019 04:02:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर संकट में हैं। आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोपों को झेल चुके राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। राज पर अब मोस्ट वांटेड आंतकी दाउद इब्राहिम के करीबी रहे गैंगस्टर इकबाल मिर्जी से कारोबारी समझौते रखने का आरोप लगा है। इसी सिलसिले में राज बुधवार को मुंबई में प्रवर्तन महानिदेशालय (ईडी) में पूछताछ के लिए हाजिर हुए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर संकट में हैं। आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोपों को झेल चुके राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। राज पर अब मोस्ट वांटेड आंतकी दाउद इब्राहिम के करीबी रहे गैंगस्टर इकबाल मिर्जी से कारोबारी समझौते रखने का आरोप लगा है। इसी सिलसिले में राज बुधवार को मुंबई में प्रवर्तन महानिदेशालय (ईडी) में पूछताछ के लिए हाजिर हुए।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।राज का इकबाल मिर्ची कनेक्शन भूसंपत्ति में सौदा करने वाली कंपनी आरकेडब्यू डेवलपर्स के कागजात की छानबीन के दौरान निकला है। जांच में पता चला कि आरके डेवलपर्स ने साल 2011 में 3.46 करोड़ रुपये राज कुंद्रा की कंपनी एसेंशिएल हॉस्पिटैलिटी को दिए थे।  इसी कड़ी को जोड़ते हुए राज कुंद्रा को ईडी के ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया।

Bollywood Tadka

आरकेडह्लू के निदेशक रंजीत बिंद्रा को प्रवर्तन महानिदेशालय की टीम 11 अक्टूबर को ही गिरफ्तार कर लिया था। मशहूर डेवलेपर धीरज वाधवान भी ईडी के निशाने पर और उनके खिलाफ भी जांच चल रही है।

Bollywood Tadka

 

राज पर आरोप हैं कि उनके और बिंद्रा में मिलीभगत के चलते ही आरकेडब्लू डेवलेपर्स ने शिल्पा की कंपनी इंसेंशियल हॉस्पिटिलिटी में करोड़ो का निवेश किया और इसमें से एक बड़ी रकम शिल्पा की कंपनी को बिना ब्याज के कर्ज के तौर पर दी गई। ईडी की जांच में ये भी पता चला है कि पैसों का ये लेन देन कई  अलग अलग नामों वाली कंपनियों के जरिए किया गया और जिनमें कुंद्रा का नाम भी है।  कुंद्रा अपने और अपनी पत्नी के खिलाफ लगे इस लेन देने के आरोपों से पहले भी एक बार इंकार कर चुके हैं और इस बारे में उन्होंने बाकायदा बयान भी जारी किया था। बता दें कि इकबाल मिर्ची की साल 2013 में लंदन में हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। 

: Smita Sharma

shilpa shettyhusbandraj kundraed officeiqbal mirchimoney laundering caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...