main page

दीवाली पार्टी में शेट्टी सिस्टर्स ने जमाया रंगः बैक फ्लॉन्ट कर शिल्पा ने कैमरे के सामने झूम-झूमकर दिए पोज, साड़ी में शमिता का भी दिखा जलवा

Updated 23 October, 2022 01:38:42 PM

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर हर साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए दीवाली पार्टी होस्ट करती हैं। इस साल भी उन्होंने अपने दोस्तों के लिए शाही दावत रखी, जहां इंडस्ट्री के सितारे खूब रंग जमाते नजर आए। इन सब के बीच शेट्टी सिस्टर्स का भी खूब जलवा देखने को मिला। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता के साथ पार्टी में पहुंची, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर हर साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए दीवाली पार्टी होस्ट करती हैं। इस साल भी उन्होंने अपने दोस्तों के लिए शाही दावत रखी, जहां इंडस्ट्री के सितारे खूब रंग जमाते नजर आए। इन सब के बीच शेट्टी सिस्टर्स का भी खूब जलवा देखने को मिला। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता के साथ पार्टी में पहुंची, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन बटोर रही हैं। 
 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में दोनों बहनों का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जहां शिल्पा शेट्टी पिंक चोली के साथ फ्लोरल प्रिंट लहंगे में खूब जच रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने क्रॉस स्टाइल पर्स कैरी किया है और कैमरे के सामने अपनी बैक फ्लॉन्ट करते हुए झूम-झूमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


 

वहीं शमिता शेट्टी भी साड़ी लुक में कतई कहर लग रही हैं। पर्पल और स्काइ ब्लू साड़ी में शमिता हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। एक साथ दोनों बहनों का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'सुखी' में नजर आएंगी। वहीं शमिता शेट्टी को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyShamita Shettystunning lookEkta KapoorDiwali partyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmen

loading...