main page

लाॅकडाउन के चलते घर में ही शिल्पा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 09 June, 2020 07:39:04 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 8 जून को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे घर में ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की। इस खास मौके पर शिल्पा की लाडली भी नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 8 जून को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे घर में ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की। इस खास मौके पर शिल्पा की लाडली भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

शिल्पा के लिए ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि उन्होंने अपनी शमिषा के साथ सेलिब्रेट किया। सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

घर पर ही उन्होंने बर्थडे पर दो केक काटे। एक तस्वीर में शिल्पा पति राज कुंद्रा और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बेटे वियान राज कुंद्रा केक काट रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी सास भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी सास के साथ एक तस्वीर शेयर की थीऔर खुद को खुशकिस्मत बताया था।

Bollywood Tadka

लाॅकडाउन में शिल्पा फैमिली के साथ काफी मस्ती करती नजर आईं थी। वह आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करती थीं। काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बाॅलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह हंगामा 2 और निकम्मा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

shilpa shettycelebratingbirthdayfamilypicturesRaj kundraSamisha Shetty KundraViaan Raj KundraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...