main page

शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा शहनाज गिल का रंग, डाॅगी को देख बोलीं-'साडा कुत्ता कुत्ता...

Updated 20 February, 2021 12:11:57 PM

''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। शहनाज का डायलाॅग ''त्वाडा कुत्ता टॉमी'' तो हर किसी को याद ही होगा। एक्ट्रेस की यहीं बातें हैं जो लोगों के दिलों पर घर कर गई हैं। वहीं म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने शहनाज के एक डायलॉग पर फनी मीम बनाकर उन्हें एक बार फिर चर्चा में ले आए हैं। शहनाज के डायलाॅग ''त्वाडा कुत्ता टॉमी'' पर यशराज द्वारा बनाया गया है वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने इस पर वीडियो बनाए। वहीं

शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा शहनाज गिल का रंग, डाॅगी को देख बोलीं-'साडा कुत्ता कुत्ता...


मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। शहनाज का डायलाॅग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी 'तो हर किसी को याद ही होगा। एक्ट्रेस की यहीं बातें हैं जो लोगों के दिलों पर घर कर गई हैं। वहीं म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने शहनाज के एक डायलॉग पर फनी मीम बनाकर उन्हें एक बार फिर चर्चा में ले आए हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज के डायलाॅग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर यशराज द्वारा बनाया गया है वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने इस पर वीडियो बनाए। वहीं अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी शहनाज गिल के रंग में रंगी है।शिल्पा शेट्टी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शहनाज गिल के मशहूर वीडियो पर उनकी नकल कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में शिल्पा शेट्टी गीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। ये वीडियो सुपर डांसर चेप्टर 4 के सेट की आसपास की लोकेशन पर लिया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि शिल्पा और गीता एक साथ कहीं से निकलकर जा रही हैं और अचानक रास्ते में एक कुत्ता आ जाता है।

Bollywood Tadka

शिल्पा कुत्ते को देखकर तुरंत बोल पड़ती हैं- 'तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी।' इस पर गीता भी ठहाके लगाते हुए कहती हैं- 'मेरा कुत्ता तो टॉमी ही है।' फैंस को शिल्पा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस में ऐसा ही डायलॉग बोला था जिसपर यशराज मुखाटे ने शानदार मीम बना दिया। इस वीडियो में शहनाज नाराज होकर बोलती हैं- 'मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता? शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

शिल्पा के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म हंगामा 2,निकम्मा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। हंगामा 2 में जहां शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल हैं। वहीं निकम्मा में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया से साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

shilpa shettygeeta kapurcopiesshehnaaz gillfunnydialoguetuada kutta tommyvideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...